Thursday 16 April 2015

OMG: कानूनन शादीशुदा हैं रणबीर और कैटरीना!


मुंबई। लंबे समय से लिव-इन में रह रहे लव बर्ड्स रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ को लेकर भले ही कितनी अटकले लगाई जा रही हो, लेकिन एक अंग्रेजी अखबार की मानें तो दोनों क लाकारों की कानूनन शादी हो चुकी हैं।
दरअसल सोमवार को सुप्रीम कोर्ट ने एक केस की सुनवाई के बाद फैसला जारी किया था की अगर कोई कपल बिना शादी रचाए एक साथ कई दिनों तक लिव-इन में रह रहे हैं तो उन्हें कानूनी रूप से पति-पत्नी माना जाएगा। इतना ही नहीं कोर्ट के इस फैसले के अनुसार लिव-इन में रह रहे कपल में से एक की मौत हो जाती है तो उस स्थिति में उसकी प्रोपर्टी पर पार्टनर का कानूनी हक होगा।

ऎसे में अगर कोर्ट के आदेश पर गौर किया जाए तो कैटरीना और रणबीर कानूनन शादीशुदा हैं, क्योकि वह लंबे समय से बांद्रा में समुंद्रतट पर स्थित एक अपार्टमेंट में एक साथ रह रहे हैं। खबरों की माने तो साल 2010 में फिल्म "अजब प्रेम की गजब कहानी" के साथ शुरू हुए इस प्यार को अब कानूनन मंजूरी मिल गई है।

हाल ही जस्टिस एमवाय इकबाल और जस्टिस अमिताव रॉय की बैंच ने कहा कि "यदि एक पुरूष और महिला लंबे समय से साथ रह रहे हैं तो कानून शादी के पक्ष में रहता है और उपपत्नीत्व के खिलाफ हैं, हालांकि सबूतों के चलते इस धारणा का खंडन किया जा सकता हैं।"

गौरतलब है कि हाल ही रणबीर के पिता एक्टर ऋषि कपूर ने रणबीर और कैटरीना के साथ रहने की खबरों को पुष्टि की थी। साथ ही कैटरीना ने कपूर फैमिली के साथ डिनर भी किया था।

Source:
Patrika.com

Ank

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 comments:

Post a Comment